शुक्र ग्रह प्रेम, रोमांस, धन, लग्‍जरी लाइफ के कारक हैं. यदि कुंडली में शुक्र शुभ स्थिति में हों तो जातक खूब धनवान बनता है और लग्‍जरी लाइफ का आनंद उठाता है. उसकी लव लाइफ भी शानदार रहती है. आने वाले 7 अगस्‍त 2022 को शुक्र ग्रह राशि बदलकर कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं. वे 31 अगस्‍त तक कर्क में रहेंगे. इस दौरान शुक्र देव कुछ राशि वालों पर जमकर मेहरबान रहेंगे. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर पैसा-प्रतिष्‍ठा दोनों दिलाएगा. इन जातकों को करियर में तगड़ी सफलता मिल सकती है. नई नौकरी मिल सकती है. पदोन्‍नति हो सकती है. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए नौकरी बदलने के लिए यह अच्‍छा समय है. उन्‍हें अच्‍छे मौके मिल सकते हैं. धन लाभ होगा. अचानक पैसा मिलने के प्रबल योग हैं. यदि विदेश जाना चाहते हैं तो आपका यह सपना पूरा हो सकता है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों को शुक्र गोचर से बहुत लाभ होगा. उनकी प्रमोशन-वेतन वृद्धि के प्रबल योग हैं. धन लाभ होगा. सरकारी नौकरी वालों को लाभ होगा. मैरिड लाइफ में समय शानदार रहेगा. पार्टनर से अच्‍छी बनेगी.  

कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन हर क्षेत्र में सफलता देगा. उन्‍हें परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. नई नौकरी पाने की इच्‍छा पूरी होगी. वरिष्‍ठों या उच्‍च पद पर बैठे लोगों से मुलाकात होगी जो फायदा पहुंचाएगी.

तुला राशि: शुक्र ग्रह का गोचर तुला राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. उन्‍हें नौकरी और व्‍यापार में सफलता मिलेगी. नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिलने के प्रबल योग हैं. यह भविष्‍य में बड़ा फायदेमंद साबित होगा. नए कारोबारी रिश्‍ते लाभ कराएंगे. वर्कप्‍लेस पर तारीफ होगी.

Trending Articles