Breaking News
Cooking Oil Price Reduce : मूंगफली तेल हुआ सस्ता, सोया तेल की कीमतों मे आई 20-25 रुपये तक की भारी गिरावट PM Kisan Yojana : सरकार किसानों के खाते में भेज रही 15 लाख रुपये, फटाफट आप भी उठाएं लाभ Youtube से पैसे कमाने हुए मुश्किल : Youtuber बनने की सोच रहे हैं तो अभी जान लें ये काम की बात वरना बाद में पड़ सकता है पछताना गूगल का बड़ा एक्शन, हटाए 1.2 करोड़ अकाउंट, फर्जी विज्ञापन दिखाने वाले इन लोगो पर गिरी गाज Business Ideas : फूलों का बिजनेस कर गरीब किसान कमा सकते है लाखों रुपए, जानें तरीका
Saturday, 27 July 2024

Astrology

राहु-केतु की उल्टी चाल से 4 राशियों के लिए ये समय बहुत मुश्किल भरा रहेगा

22 February 2023 09:00 AM Mega Daily News
राहुकेतु,दौरान,सामना,होगा,ज्योतिष,अनुसार,जातकों,वालों,राशियों,शास्त्र,व्यक्ति,प्रभाव,दोनों,समस्याएं,कन्या,,time,difficult,4,zodiac,signs,due,reverse,movement,rahu,ketu

वैदिक ज्योतिष के अनुसार राहु और केतु एक छाया ग्रह है. इनका राशि परिवर्तन लगभग सभी राशियों के जातकों के जीवन पर बुरा प्रभाव डालता है. राहु-केतु को पापी ग्रह के रूप में जाना जाता है. ये दोनों ग्रह हमेशा उल्टी चाल चलते हैं, जिसका प्रभाव चार राशियों के जातकों के जीवन पर नकारात्मक रूप से देखने को मिलेगा.  

कब होगा राहु-केतु का गोचर 2023

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु-केतु को अपना एक चक्र पूरा करने में डेढ़  साल का समय लगता है. राहु-केतु को पापी ग्रह माना जाता है. ये दोनों पापी ग्रह इस साल 30 अक्टूबर 2023 को मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान 4  राशियों के लिए ये समय बहुत मुश्किल भरा रहने वाला है.   

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों को राहु-केतु के गोचर के दौरान आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान तनाव बढ़ने की पूरी संभावना है. इतना ही नहीं, व्यक्ति को कई अन्य प्रकार की समस्याएं भी घेर सकती हैं. जीवनसाथी के साथ इस दौरान अनबन बढ़ेगी.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी ये समय मुश्किलों से भरा हुआ होगा. राहु-केतु का गोचर इन लोगों के लिए संघर्षों से भरा हो सकता है. व्यक्ति को इस दौरान हर क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस और जॉब में व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, अपनों के साथ रिश्ते में खटास भी आ सकती है.

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि वालों के लिए भी राहु-केतु का गोचर कष्टदायी रहने वाला है. इस दौरान आपको हर कदम पर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. फिजूलखर्ची में पैसा बढ़ेगा और इसी कारण घर का बैलेंस बिगड़ जाएगा.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए भी ये समय परेशानियों से भरा हुआ होगा. माना जा रहा है कि ये समय मीन राशि वालों के लिए परेशान करने वाला हो सकता है. ये समय इन राशि वालों के लिए अशुभ होगा. व्यापार आदि की समस्याएं बढ़ सकती है. कर्ज से निपटने के लिए मुश्किलों का सामना करना होगा. व्यापार में घाटा होगा.

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
Latest News