सांप एक ऐसा जानवर है जिसका नाम सुनते ही सिहरन सी हो जाती है. सांप से सामना होने पर लोग रास्ता बदल देते हैं. सोचिये अगर आपको एक लंबे सांप के साथ ट्रेन में यात्रा करनी हो तो आप पर क्या गुजरेगी? सांप से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया इंग्लैंड की एक ट्रेन में सामने आया है. 

3 फीट लंबा कॉर्न सांप

रिपोर्ट के मुताबिक लंदन से शेफील्ड जा रही ट्रेन में एक युवती सांप के साथ यात्रा कर रही थी. यह 3 फीट लंबा कॉर्न सांप था. युवती अपनी सीट पर बैठकर सांप के साथ खेल रही थी और बार-बार उसे अपने गले से लगा रही थी.  

सांप देखकर सहमे लोग

इस बीच सांप युवती के हाथ से निकलकर दो सीटों के बीच में जा घुसा. यह नजारा देख ट्रेन में बैठे अन्य यात्री डरने लगे. तब युवती ने लोगों को बताया कि सांप पालतू है और जहरीला नहीं है. लेकिन सांप से डर लगना तो लाजमी है. युवती के बताने के बाद लोग सांप से डर रहे थे और चीख-चिल्ला रहे थे.

सीट के अंदर घुसता चला गया सांप

लोगों का डर देखकर युवती सांप को सीट से निकालने की कोशिश कर रही थी. लेकिन वह सांप को जोर से नहीं खींच रही थी. उसे डर था कि जोर से खींचने पर सांप को चोट लग सकती है. युवती के इस प्रयास के बीच सांप सीट के नीचे चला गया. ट्रेन में मौजूद सभी यात्री घबराने लगे, किसी का भी ट्रेन में खुले सांप से पहले सामना नहीं हुआ था.

काफी कोशिशों के बाद पकड़ में आया सांप

आखिरकार सांप को निकालने के लिए ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने अगले स्टेशन के रेलवे अधिकारी को जानकारी दी. ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो ईस्ट मिडलैंड्स के रेलवेकर्मी जेम्स ने सांप को पकड़ा और ट्रेन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर उन्हें विश्वास नहीं हुआ था. जेम्स ने सोचा कि यह एक मजाक है. जेम्स ने बताया कि काफी कोशिश के बाद सांप पकड़ में आया.

Trending Articles