आज कल के बच्चे बहुत ही स्मार्ट हो गए है। मोबाईल की बात करे तो उसमे तो बच्चे बहुत ही आगे निकल गए है। क्योकि बचपन से ही बच्चो को मोबाईल फ़ोन कैसे चलाना है वो आता होता है। बच्चो के हाथ में माँ बाप अपना फ़ोन तो दे देते है लेकिन इसके बाद कई बार माँ बाप को बहुत परेशानी का सामना भी करना पड़ता है।

आज से कुछ समय पहले एक किस्सा आया था के एक बच्चा अपनी माँ के फ़ोन से पब जी गेम खेल रहा था तो उसने माँ के एकाउंट से कुछ रूपये पब जी गेम डाल दिये थे। अब एक ऐसा ही किस्सा अमेरिका से आया है जिसे पढ़ने के बाद आप शायद ही अपना मोबाईल फ़ोन अपने बच्चो को यूज करने के लिए देंगे।

बतादे के इस अजीबो गरीब मामले में 2 साल के बच्चे ने अपनी माँ के मोबाईल से करीब 5000 रूपये के आसपास के चीज बर्गर ऑर्डर कर दिए , इतना ही नहीं बल्कि अलग से 1200 रूपये टिप भी दे दी। बच्चे ने खेल-खेल में अपनी मां के फोन से डोरडैश नाम के एक फूड डिलीवरी ऐप का इस्तेमाल कर मैकडॉनल्ड्स आउटलेट से 5 हजार रुपए के 31 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए।

जब बच्चे के माता-पिता ने घर का दरवाजा खोला, तो इतने सारे बर्गर देखकर कुछ समय के लिए वह भी हैरान रह गए। माँ बाप को घर के दरवाजे के बहार 31 चीज बर्गर देखने को मिले तो उनके होश उड़ गए थे। माता-पिता ने पहले तो यह कहते हुए बर्गर लेने से इनकार कर दिया कि उन्होंने कोई ऑर्डर ही नहीं किया है, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय के द्वारा दी गई जानकारी के बाद बच्चे के माता-पिता भी चकित रह गए. इस बीच बच्चे की मां ने जब अपना फोन चेक किया, तो पता चला कि ऑर्डर उसके ही फोन से किया गया था।

इसके बाद माँता पिता को बर्गर के पैसे देने पड़े। इस के बाद बच्चे की माँ ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए महिला ने लिखा, ‘अगर किसी को बर्गर खाने का मन है तो मेरे पास 31 चीजबर्गर हैं, और हां! मेरा 2 साल का बेटा यह जानता है कि डोरडैश पर ऑर्डर कैसे करते हैं।

Trending Articles