महाराष्ट्र में पिछले एक सप्ताह से चल रहा सियासी घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है और लड़ाई सड़कों तक पहुंच गई है. उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे (Uddhav Thackeray and Eknath Shinde) के समर्थक महाराष्ट्र एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और पुतले जलाए जा रहे हैं. इस बीच महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में बाहुबली और कटप्पा की एंट्री हो गई है और राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने पोस्टर लगाए हैं.

बाहुबली-कटप्पा पोस्टर के जरिए एकनाथ शिंदे पर निशाना

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने गुवाहाटी में बाहुबली और कटप्पा (Bahubali and Kattappa) के पोस्टर लगाकर शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shide) पर निशाना साधा और उन्हें गद्दार बताया है. पोस्टर में कटप्पा को बाहुबली की पीठ में खंजर मारते दिखाया गया है.

पोस्टर पर क्या लिखा है?

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के पोस्टर पर बाहुबली और कटप्पा की फोटो के साथ बड़े शब्दों में गद्दार लिखा है. इसके अलावा पोस्टर पर लिखा है, 'सारा देश देख रहा है, गुवाहाटी में छुपे गद्दारों को, माफ नहीं करेगी जनता, ऐसे फर्जी मक्कारों को.'

गुवाहाटी में डटे हुए हैं बागी विधायक

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में फूट के बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक 22 जून से असम की राजधानी गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए है. एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके पास शिवसेना के 40 विधायकों के अलावा कुल 50 विधायकों का समर्थन है. इससे पहले एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों ने सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था.

सामना के जरिए शिवसेना ने फिर बीजेपी पर साधा निशाना

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने राज्य में जारी घमासान के लिए एक बार फिर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. सामना में लिखा है राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो चुकी हैं. बीजेपी कहती थी कि महाराष्ट्र में जारी की राजनीतिक हलचल में उसका हाथ नहीं है, लेकिन राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो गई हैं.

साथ ही शिवसेना ने सामना में आरोप लगाया है कि दिल्ली में बैठे बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है. बागी विधायकों को सावधानी का संदेश देते हुए संपादकीय में कहा गया की केंद्र रेल राज्य मंत्री राव साहब दानवे ने कहा की कुछ दिनों में उनकी सरकार आएगी न की बागियों की.

Trending Articles