भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार रात रेल हादसा हुआ है। विजयनगरम जा रही एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए है किसके बाद मार्ग पर रेल की आवाजाही आंशिक रूप से प्रभावित हो गई है। सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना रात करीब 8.35 बजे हुई, जब ट्रेन चक्रधरपुर डिवीजन से भुवनेश्वर और कटक के रास्ते विजयनगरम जा रही थी। सूत्रों ने बताया कि भुवनेश्वर स्टेशन यार्ड में ट्रेन पटरी से उतरने के कारण कुछ ट्रेनों के आंशिक रूप से प्रभावित होने की संभावना है।

प्रभावित ट्रेनें और उनकी वर्तमान स्थिति 

सिग्नल पर फंसी हीराखंड एक्सप्रेस।

राजधानी एक्सप्रेस को मंचेश्वर में रोका गया।

जन शताब्दी भुवनेश्वर से पहले फंसी हुई थी।

जूनागढ़ रोड एक्सप्रेस अभी स्टेशन के बाहर रुकी है।

भुवनेश्वर स्टेशन की ओर जाते समय पुरी-दुर्ग, तपस्विनी, पुरी-गांधीधाम और पुरी-हावड़ा को रोक दिया गया है।

सुबह 8 बजे तक स्थिति होगी सामान्य

खुर्दा रोड के डीआरएम रिंकेश राय ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि रात करीब 8:30 बजे भुवनेश्वर जाने वाली एक मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए। एक डिब्बा अब पटरी से उतरना बाकी है और सुबह 8 बजे तक यातायात सामान्य हो जाएगा। उन्होंने कहा, भुवनेश्वर-कोलकाता मार्ग पर यातायात प्रभावित है। हावड़ा-चेन्नई मार्ग ठीक है।

स्थानीय यात्री ट्रेनें होंगी रद

राय ने कहा कि कुछ ट्रेनों को रद कर दिया जाएगा और सुबह 8 बजे तक सभी ट्रेनें सामान्य रूप से चलेंगी। लेकिन कुछ स्थानीय यात्री ट्रेनें रद्द कर दी जाएंगी। इस दुर्घटना के कारण कोलकाता और चेन्नई के बीच कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। यात्री स्टेशन पर सो रहे हैं। क्योंकि वे अपने घरों या होटलों में लौटने में असमर्थ हैं।

Trending Articles