हिमाचल : हिमाचल में धर्मशाला में स्थित विधानसभा भवन के गेट पर खालिस्तानी झंडा लगाने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर हमला बोला है।

कुमार विश्वास ने कहा है कि देश उनकी उस चेतावनी को याद रखे, जो उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले दिया था। यानि कि आप और खालिस्तानी संगठन के संबंध को लेकर उन्होंने जो दावा किया था, उसके बारे में विश्वास एक बार फिर से याद दिला रहे हैं। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा- “देश मेरी चेतावनी को याद रखे, पंजाब के वक्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नजर है। मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं।”

बता दें कि पंजाब चुनाव से पहले कुमार विश्वास ने केजरीवाल और आप पर खालिस्तानी नेताओं के साथ संपर्क में रहने का आरोप लगाया था। कुमार विश्वास के इन आरोपों के बाद खूब हंगमा मचा था। क्योंकि विश्वास कभी अरविंद केजरीवाल के साथी थे और आम आदमी पार्टी के फाउंडर नेताओं में से एक हैं।

वहीं आप पंजाब जीत के बाद हिमाचल में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, जहां खालिस्तान का आज झंडा लगा मिला है। इसी को लेकर कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में आप और केजरीवाल पर निशाना साधा है। उधर खालिस्तानी नारे और झंडे को लेकर हिमाचल के सीएम ने कहा- “धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर रात के अंधेरे में खालिस्तान के झंडे लगाने वाली कायरतापूर्ण घटना की मैं निंदा करता हूं। इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र ही होता है इसलिए यहां अधिक सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता उसी दौरान रहती है”।

Trending Articles