राजधानी क्षेत्र में आने वाले हरियाणा गुरुग्राम में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक करोड़ लूट की घटना को  अंजाम दिया। बताया जा रहा की बदमाशों ने  कैशवैन कर्मचारियों के आंखों में मिर्च पाउडर डालकर वारदात को अंजाम दिया। इस लूट को बदमाशों नें  सुभाष चौक इलाके के पास दिया। वारदात हो जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल  को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है। वही  गुरुग्राम पुलिस में DCP ईस्ट वीरेंद्र विज ने बताया, “प्राथमिक सूचना के मुताबिक 4-5 लड़के आए और आंखों में मिर्च झोंककर 1 करोड़ रुपए लूटकर ले गए। मामले में कार्रवाई जारी है।”

पुलिस ने बताई घटना

पुलिस के अनुसार, S&IB कंपनी कैश कलेक्शन का काम करती है। विभिन्न कंपनियों से कलेक्ट किए गए कैश को कंपनी कर्मचारी गुरुग्राम के सेक्टर-53 स्थित HDFC बैंक में जमा कराते हैं। सोमवार को रोजाना की तरह कंपनी कर्मचारी रणजीत, विपिन और चालक अखिलेश ईको गाड़ी में सुबह 11:00 बजे कैश कलेक्शन के लिए निकले थे।

इसी इको कार में हुई वारदात

बताया जा रहा है। की 10 कंपनियों और शोरुम से पैसे कलेक्ट करने के बाद वेन सुभास चौक  के रहेजा मॉल के पास मारुति सुजुकी कंपनी से कैस कलेक्ट करने के लेए रुके हुए थें। उसी दौरान 4 से 5 हथियार से लेस बादमाशों ने उनकी गाड़ी घेर ली। बता दें की पहले चालक की आंखों पर मिर्च डाला फिर पिछं बैठें कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर एक करोड़ रुपय लूट कर फरार हो गए ।

 

Trending Articles