इंदौर में एक युवती ने अपने प्रेमी के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है कि युवती का प्रेमी पुलिसकर्मी था. युवती एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर काम करती थी. घटना के बाद प्रेमी ने ही पुलिस को इसकी की जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि युवती और युवक के बीच शादी की बात को लेकर विवाद हुआ था. 

दरअसल, मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के आरएपीटीसी इलाके का बताया जा रहा है जहां 28 साल की प्रीति मिश्रा नाम की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. युवती की फेसबुक पर सचिन शर्मा नाम एक युवक से दोस्ती हुई थी, जो पुलिस विभाग में पदस्थ है,  देखते दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. खास बात यह कि दोनों की दोस्ती की जानकारी उनके परिजनों को भी थी. कल अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद प्रीति ने अपने ही प्रेमी पुलिसकर्मी जवान के शासकीय आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

दमोह की रहने वाली थी युवती 

सूचना पर से पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए पहुंचाया, लड़की मूल रुप से दमोह की रहने वाली थी, परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी लगी तो परिजन इंदौर पहुंचे, जहां परिजनों ने आत्महत्या को लेकर पुलिसकर्मी पर आरोप लगाए हैं. 

फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, मामले में पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, वहीं प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस के सामने आया है कि युवती पुलिसकर्मी पर शादी का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Trending Articles