मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक शादी समारोह में फिसलकर गिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, शिवराज एक व्यक्तिगत शादी समारोह में उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में पहुंचे थे, जहां उनका पैर फिसल गया. 

पहले फिसले, फिर लड़खड़ाए, फिर गिर पड़े 

घटना सोमवार की है, जब शादी समारोह में उन्हें चारों ओर से लोगों ने घेर रखा था. जहां बात करते हुए चलते-चलते शिवराज सीढ़ियों को नहीं देख पाए और  फिसल गए. जिसके बाद वह लड़खड़ाए कि कोशिश के बाद भी संभल नहीं पाए. जिसके बाद तुरंत सीएम सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उन्हें उठा लिया. देखिए ये वीडियो...

किसकी शादी में थे शिवराज

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उधम सिंह नगर के काशीपुर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान जब सीएम चौहान प्रतिभोज कार्यक्रम के लिए निकले तो अचानक उनका पैर सीढ़ियों पर फिसल गया और वे गिर पड़े. उठने के बाद CM मुस्कुराकर आगे चल दिए.

पहले भी फिसल चुके हैं शिवराज

आपको याद दिला दें कि ढाई महीने पहले भी शिवराज सिंह चौहान फिसल गए थे. तब उनके पैर में चोट आई थी. वह हादसा एमपी के सीहोर जिले के प्रवास के दौरान हुआ था.

Trending Articles