दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और पूर्व महापौर आदेश गुप्ता ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर अपनी पार्टी के विधायकों को पत्र लिखने पर हमला किया है. मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि 'भाजपा के गुंडे' पैसे देने के लिए जमींदारों और दुकानदारों को ब्लैकमेल कर रहे हैं कि उनके घरों और दुकानों पर बुलडोज़र चलवा देंगे.

मनीष सिसोदिया के लेटर पर भाजपा का पलटवार

मनीष सिसोदिया के आरोपों पर आदेश गुप्ता ने पलटवार किया, 'मनीष सिसोदिया जी, कौन डरा हुआ है? जनता को निगम से कोई डर नहीं है, वह आपके जैसे गलत लोगों से डरती है. आपके विधायकों और पार्षदों के संरक्षण में बांग्लादेशी रोहिंग्याओं ने अतिक्रमण किया. आपको डर है कि कहीं उनके खिलाफ कार्रवाई करने से कहीं आपका वोट बैंक न छिन जाए और उनसे मिलने वाला हफ्ता न रुक जाए.'

एमसीडी से जा रही है बीजेपी

आम आदमी पार्टी के विधायकों को लिखे पत्र में, सिसोदिया ने उनसे लोगों को ब्लैकमेल करने वाले 'भाजपा के गुंडों' को पकड़ने और उन्हें पुलिस को सौंपने में मदद करने के लिए कहा था. इसको लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि MCD से जाते-जाते बीजेपी ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान  के मालिकों और मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं.

Trending Articles