आपने कई ऐसी कहानियां सुना होगी, जिसमें पति और पत्नी के बीच किसी और के आ जाने पर रिश्ता खत्म हो जाता है लेकिन यहां आपको ऐसे कपल की कहानी बताएंगे। जो किसी और के साथ खुशी से जीवन बिता रहे हैं। दरअसल, इंग्लैंड के रहने वाले लेस्ली और टॉम ने साल 2017 में शादी की थी। ऐसे दोनों को पता चला कि वह Bisexual हैं। जिसके बाद दोनों ने एक गर्लफ्रेंड रख ली है।

पति और पत्नी के साथ रहती है गर्लफ्रेंड

‘द मिरर’ के मुताबिक, ईस्ट ससेक्स के रहने वाले ये कपल अपने बीच में रहने वाली गर्लफ्रेंड से बेहद खुश हैं। पति और पत्नी ने Bisexual होने के कारण अपनी ज़िन्दगी में एम्मा कोम्बर नाम की महिला को जगह दी। 24 साल की लेस्ली और 25 साल के टॉम ने बताया कि अपनी शादी के तीन साल बाद एम्मा कोम्बर को लेकर आये।

ऐसे बनी कपल में सहमति

एम्मा कोम्बर को रिश्ते में लेकर आने के बारे में टॉम ने बताया कि एक दिन उन्होंने मज़ाक में ही लेस्ली से उनके लिए गर्लफ्रेंड ढूंढने की बात कही और वो दोनों इस बात पर राजी हो गए। एक-दूसरे की सहमति होने के बाद दोनों ने गर्लफ्रेंड की तलाश शुरू कर दी। इस बीच लेस्ली एक LGBTQ ऐप जिसका नाम Taimi है, उसमें शामिल हो गईं। वहीं पर एम्मा कोम्बर से बातचीत शुरू हो गई।

ऐसे साथ रहते हैं तीनों

Taimi ऐप पर हुई बातचीत के बाद तीनों ने मुलाकात की, जिसके बाद एम्मा कोम्बर कपल के साथ रहने को राजी हो गईं। लेस्ली और टॉम इस रिश्ते को आगे ले जाने के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं। अब वो तीनों बेहद खुशी से एक साथ रह रहे हैं। लेस्ली और टॉम ने बताया कि एम्मा कोम्बर के साथ रहने में उन्हें कोई दिक्क्त नहीं होती, एम्मा कोम्बर इन दिनों के कामों में मदद भी करती हैं।

बच्चे की भी कर रहे हैं प्लानिंग

Throuple Relationship में रहे रहे तीनों लोग बच्चे की भी प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह बच्चे की भी प्लानिंग कर रहे हैं कपल की ओर से यह भी बताया गया कि लोगों को उनका Throuple रिलेशन ठीक नहीं लगता है लेकिन अन्य कपल्स की तरह ही हमारा भी रिश्ता प्यार भरा है।

Trending Articles