भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (VCA Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच में अभी तक दो दिन का खेल पूरा हो चुका है. दूसरे दिन के खेल के दौरान विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम से एक बड़ी खबर सामने आई. दरअसल मैच के दूसरे दिन 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) के जामथा स्टेडियम से चार कथित क्रिकेट सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी मैदान के वास्तविक घटनाक्रम और उनके लाइव टेलीकास्ट के बीच के अंतर को भुनाने के लिए स्टेडियम से मैच की जानकारी बाहर दूसरे सट्टेबाजों  से साझा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए आरोपी मुंबई, भंडारा और नागपुर के रहने वाले हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हिंगना थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम 

पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में शुक्रवार को स्टंप्स तक 321/7 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (120), रवींद्र जडेजा (66 नाबाद) और अक्षर पटेल (52 नाबाद) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया पर 144 रन की बढ़त हासिल कर ली. ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा टॉड मर्फी ने पांच विकेट लिए, जबकि नाथन लियोन और पैट कमिंस को एक-एक विकेट मिला. आठवें विकेट के लिए रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने 81 रन की साझेदारी की. 

रवींद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन 

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस मैच में गेंद के बाद बल्ले से भी धमाल मचा रहे हैं. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस मैच की पहली पारी में 22 ओवर गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए थे. वहीं पहली पारी में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अभी तक नाबाद 66 रन बना चुके हैं.

Trending Articles