एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की है. इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी का ट्वीट वायरल हो रहा है. असित कुमार मोदी ने टीम इंडिया को सवालों के घेरे में ला दिया. उन्होंने टीम इंडिया क्रिकेटर्स के इंग्लिश में बात करने पर सवाल उठाए हैं.

एशिया कप 2022 में भारत की जीत पर देशवासी जश्न मना रहे हैं. हर ओर खुशी का माहौल है. भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की. क्या फैंस, क्या सेलेब्स... हर कोई गेम फिनिशर हार्दिक पंड्या का मुरीद हो गया है. भारत की जीत के इस सिलेब्रेशन से इतर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का ट्वीट कुछ अलग ही मुद्दा उठाए हुए है.

असित मोदी ने पूछा अहम सवाल

एक ओर जहां रविवार रात को मैच खत्म होने के बाद हर कोई प्राउड फील कर रहा था. वहीं हमारे असित मोदी ने टीम इंडिया को सवालों के घेरे में ला दिया. अब असित कुमार मोदी ने ऐसा क्या कहा चलिए जानते हैं. प्रोड्यूसर का बीती रात 12 बजे का एक ट्वीट है, जिसमें उन्होंने लिखा- पाकिस्तानी क्रिकेटर ज्यादातर अपनी मातृभाषा हिंदी और उर्दू में बात करते हैं और अपने क्रिकेटर ज्यादातर इंग्लिश में बोलते हैं, आपका क्या विचार है?

असित मोदी को मिले मजेदार जवाब

भारत की जीत के जश्न के बीच यूजर्स से पूछा गया ये सवाल वायरल हो रहा है. कई लोगों ने असित कुमार मोदी को ट्रोल किया है तो कईयों ने मजे लिए हैं. एक यूजर ने असित मोदी को जवाब देते हुए लिखा- उनको आती नहीं इसलिए. दूसरे ने लिखा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अगले एपिसोड में इसे मुद्दा रखिए और बबल गम की तरह स्ट्रेच करिए. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तरफ से पक्ष रखते हुए यूजर बोला- वो इंग्लिश में नहीं बोलते क्योंकि उन्हें अंग्रेजी आती नहीं है.

ट्रोल हो गए असित मोदी

यूजर ने प्रोड्यूसर को ट्रोल करते हुए लिखा- पहले अपना शो संभाल लो फिर दूसरों को बोलना. दूसरे ने दयाबेन को बीच में लाते हुए लिखा- आप दया भाभी को वापस लाने पर फोकस करो. ज्यादातर यूजर्स ने यही जवाब दिया कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अंग्रेजी नहीं आती इसलिए वो इस भाषा में बात नहीं करते. भारत-पाकिस्तान मैच के बीच असित मोदी का ये सवाल हॉट टॉपिक बन गया है.

Trending Articles