राजस्थान रॉयल्स के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 के बीच कुछ बड़े खुलासे किए हैं. चहल की इस बात ने अचानक क्रिकट जगत में कोहराम मचा दिया है कि उन्हें एक क्रिकेटर ने नशे की हालत में बालकनी से लटका दिया था. अब चहल के समर्थन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी आ गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठाई है. 

चहल के समर्थन में उतरे सहवाग

चहल को बालकनी से लटकाने वाली बात सुनकर वीरेंद्र सहवाग बुरी तरह भड़क उठे. सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ये कोई मजाक नहीं है और चहल को उस क्रिकेटर का नाम बता देना चाहिए. सहवाग ने ट्वीट कर कहा, 'जिसने चहल के साथ नशे की हालत में ऐसा किया था, उस खिलाड़ी का नाम बताना जरूरी है.  अगर सच है तो इसे मजाक नहीं माना जाना चाहिए. यह जानना जरूरी है कि क्या हुआ था और इसकी गंभीरता को देखते हुए क्या कार्रवाई की गई?' हालांकि कुछ देर बाद सहवाग ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था. 

चहल के खुलासे से सनसनी

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और करुण नायर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें चहल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'मैंने ये स्टोरी कभी नहीं सुनाई है, लेकिन कुछ लोग इसके बारे में जानते हैं. यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम से खेलता था. हमारा एक मैच बेंगलुरु में था. मैच के बाद एक गेट-टुगेदर रखा गया. वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था. उसने मुझे पास बुलाया. अब मैं उसका नाम नहीं लूंगा.' चहल ने आगे कहा कि वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से बाहर लटका दिया. अगर मेरी ग्रिप छूट जाती, तो मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर सकता था.

Trending Articles