चर्चित रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा कहा. उन्होंने कहा कि समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विशवास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली में बीजेपी के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं.

प्रशांत किशोर ने और क्या कहा?

जन सुराज पदयात्रा के 87 वें दिन कोईलहरा पंचायत में आम सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लगभग 3 महीने से बिहार में पैदल चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि गांव के लोग बता रहे हैं कि गांव में गली और नाली की स्थिति खराब है. सड़कों पर इतनी धूल है कि खांसी नहीं रुकती.

उन्होंने कहा कि इन गालियों में आपके बच्चे बड़े हो रहे हैं. इन धूल से उनके फेफड़ों में क्या दशा होती होगी जरा सोचिए. उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे. समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विश्वास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे. वो दिल्ली में बीजेपी के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि विरोधियों का कहना है कि मैं पदयात्रा में हो रहे खर्च का पैसा कहां से ला रहा हूं. उन्होंने कहा कि 6 बड़े राज्यों में मुख्यमंत्री बनाने की लिए अपना कंधा लगाया है, तो क्या आज मुझे 100 गाड़ी और 5 सौ लड़के रखने के लिए पैसा नहीं मिलेगा?

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मेरे विरोधियों के आंखों पर शक का चश्मा लगा हुआ है, मैंने अगर ह्रदय फाड़ के दिखा दिया तो भी उन्हें यकीन नहीं होगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन वाले बीजेपी को नहीं हरा सकते. प्रशांत किशोर ने कहा कि दो-दो उप-चुनाव में महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ा.

Trending Articles