असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने राहुल गांधी की तुलना इराक के पूर्व राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन से की है. हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, राहुल गांधी का चेहरा सद्दाम हुसैन की तरह लगने लगा है. उन्होंने ये बयान मंगलवार को गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कही. 

ये है सीएम हिमंता का पूरा बयान

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, गांधी वंशज की छवि महात्मा गांधी या सरदार पटेल जैसी होनी चाहिए न कि पूर्व इराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन की. सीएम हिमंता ने कहा, अभी मैंने देखा है कि उनका(राहुल गांधी) चेहरा भी बदल गया है. चेहरा बदलना कोई बुरी बात नहीं है. आपको अगर चेहरा बदलना ही है तो वल्लभ भाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू या फिर गांधी जी जैसा कर लो लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है. 

राहुल गांधी पर आगे हमला करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, राहुल गांधी गुजरात में दिखाई भी नहीं देते हैं. आजकल एक अतिथी के रूप में आए हैं. हिमाचल में चुनाव खत्म हो गया पर वे वहां भी नहीं गए थे. जिन प्रदेशों में चुनाव नहीं है, राहुल गांधी वहीं जाते हैं. सीएम ने कहा, जहां चुनाव हैं वो(राहुल गांधी) वहां नहीं जाते हैं क्योंकि उनको हारने का डर है. वो जानते हैं कि मैं जहां जाऊंगा वहीं हार जाऊंगा, मेरे जीतने की उम्मीद नहीं है.

Trending Articles