दिल्ली नगर निगम (MCD) के चुनाव में टिकट वितरण के मुद्दे पर कहासुनी और झड़प का मामला सामने आया है. इस घटनाक्रम को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव (Gulab Singh Yadav) के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की और हाथापाई की है. राष्ट्रीय राजधानी के एक सीनियर पुलिस अफसर ने ये जानकारी दी.

आप की प्रतिक्रिया का इंतजार

हालांकि आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से इस घटना पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि टिकट वितरण के मुद्दे पर कहासुनी हुई जिसके फलस्वरूप कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने यादव के साथ कथित धक्कामुक्की की थी.

बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

द्वारका जिले के डीसीपी ने कहा, ‘उनका मेडिकल परीक्षण किया गया है लेकिन कोई अंदरूनी चोट नहीं मिली. अब उनके बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.’

विपक्ष ने साधा निशाना

इस मारपीट के पूरे घटनाक्रम को लेकर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने इस घटना को लेकर आप पर निशाना साधा है. वहीं पिटने वाले विधायक गुलाब यादव ने टिकट बेचने और अन्य सभी तरह के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है.

कैसे बिगड़ी बात?

विधायक गुलाब सिंह यादव सोमवार रात करीब 8 बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. उस दौरान यह घटनाक्रम सामने आया. दरअसल एक चुनावी बैठक के बीच वहां अचानक हंगामा शुरू हो जाता है. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के कुछ भड़के कार्यकर्ता विधायक के साथ बदसलूकी और मारपीट शुरू कर देते हैं. इस दौरान उनका कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की होती है, जैसे ही वो बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, तो कार्यकर्ता उनका पीछा करते हैं. आखिर में विधायक को मौका देखकर वहां से भागना पड़ता है.

Trending Articles