पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के अहम सूत्रधार और सह-प्रभारी रहे राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. बता दें कि राघव चड्ढा युवाओं के बीच खास लोकप्रिय हैं. वो इससे पहले भी दिल्ली और पंजाब में अहम पदों पर काम कर चुके हैं. 

गुजरात में AAP खेलने जा रही बड़ा दांव

गौरतलब है कि राघव चड्ढा कुशल राजनीतिज्ञ और प्रशासक माने जाते हैं. राघव की एंट्री के बाद गुजरात के शहरी और ग्रामीण इलाकों और युवाओं के बीच आम आदमी पार्टी जोर-शोर से उतरने की तैयारी में है.

गुजरात को ऐसे नेता की जरूरत

सूत्रों का कहना है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी का अच्छा फीडबैक मिल रहा है. गुजरात के लोग ऐसे भरोसेमंद चेहरे पर विश्वास जताना चाहते हैं, जो खुद में सक्षम हो, न कि बाकी पार्टियों के रिमोट कंट्रोल्ड नेताओं की तरह इशारों पर चलते हों.

गुजरात में सक्रिय हैं राघव चड्ढा

राघव चड्ढा लगातार गुजरात में ऐक्टिव हैं और ट्विटर पर भी वो लगातार सक्रिय है. वह बीच-बीच में गुजरात का दौरा कर रहे हैं और चुनाव को लेकर बैठकें भी कर रहे हैं. वह पंद्रह दिन पहले भी गुजरात पहुंचे थे और उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनाव में लड़ाई भारतीय जनता पार्टी के 'फर्जी गुजरात मॉडल' और 'केजरीवाल के असली शासन मॉडल' के बीच होगी.

गुजरात भाजपा पर हमलावर

इससे पहले गुजरात आप महासचिव मनोज सोराठिया पर सूरत में करीब 10 लोगों के एक समूह ने कथित रूप से हमला किया था. तब राघव चड्ढा ने बीजेपी को निशाने पर लिया था. वह लगातार गुजरात के हालात पर नजर बनाए हैं और गुजरात को लेकर ट्वीट भी कर रहे हैं.

Trending Articles