हमने अक्सर देखा है के अक्सर जब कोई लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते है उनके संग पूरी जिंदगी बिताने की सोचते है। ऐसे किस्सों में सभी लोगो की उनके प्रेमी के साथ शादी नहीं होती है। किसी को प्रेमी धोखा देते है तो कभी घरवालों के दबाव में अलगाव हो जाता है| कोई इसे आसानी से सहन कर जाता है और कोई खुदखुशी कर लेता है.

ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है जहा पर एक लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने शादी करके साथ जीवन बिताने का फैसला किया था। लेकिन लड़के ने अपने पिता के दबाव में किसी और लड़की से सगाई कर ली। जब इस बात का पता लड़की को चला तो वह सहन नहीं कर पाई  उसे समझ नहीं आ रहा था के वो क्या करे फिर एक दिन शाम को अपने घर एक पेट्रोल की बोटल लेकर के लड़के घर चली गई। लड़के घर के आगे जाकर लड़की ने लड़के और उसके घर वालो को मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने तो गुस्से में आकर के लड़की ने खुद को जला डाला।

आग लगते ही वह दौड़ी और गिर पड़ी। लपटों से घिरी लड़की को देखकर आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। पुलिस को सूचना देकर उसे अस्पताल भिजवाया। लड़की 90जल गई है हालांकि उसका इलाज किया जा रहा है, उसने लड़के के विरुद्ध बयान दिया है पुलिस चैटिंग के आधार पर लड़के पर कार्यवाही करेगी । घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें लड़की हाथ में पेट्रोल की बोतल ले जाते दिख रही है। इसके कुछ देर बाद वह आग की लपटों से घिरी हुई भी दिख रही है। लड़की की हालत बेहद गंभीर है पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है, बयां के आधार पर पुलिस लड़के और उसके घरवालों पर कार्यवाही कर सकती है.

Trending Articles