चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने खुद के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच दो दिन तक तेलंगाना की सत्तारूढ़ TRS अध्यक्ष एवं राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao) के साथ बातचीत की.

दो दिन लगातार हुई बातचीत 

किशोर की राव के साथ हुई चर्चा पर TRS की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन पार्टी सूत्रों ने कहा कि शनिवार को राव से मिलने वाले किशोर ने रविवार को भी बातचीत की है.

अहम मानी जा रही ये मुलाकात

माना जा रहा है कि बातचीत में जहां देश की समसामयिक राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई, तो वहीं किशोर ने तेलंगाना में अपनी टीम द्वारा किए गए सर्वेक्षणों का विवरण प्रस्तुत किया है. किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों की बीच राव के साथ उनकी मुलाकात अहम मानी जा रही है.

गैर-भाजपा दल आ सकते हैं साथ

केसीआर (KCR) के नाम से मशहूर राव ने मार्च में कहा था कि किशोर उनके साथ पूरे देश में 'परिवर्तन' लाने के लिए काम कर रहे हैं. दोनों तेलंगाना में भी साथ काम कर रहे हैं. राव ने पिछले सात-आठ वर्षों से किशोर को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था और किसी कार्य को लेकर उनकी प्रतिबद्धता की प्रशंसा की थी. बता दें कि राव विभिन्न गैर-भाजपा दलों को एक साथ लाने के लिए काम कर रहे हैं.

Trending Articles