तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब जेठालाल को बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है. अब मेहता साहब, दयाबेन और टप्पू की वापसी से बड़ी खुशी की खबर भला जेठालाल की जिंदगी में और क्या हो सकती है.

यूं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अक्सर जेठालाल को परेशानी और मुश्किलों से जूझते हुए देखा जाता है. उनकी जिंदगी में एक मुसीबत खत्म होती नहीं कि दूसरी आ खड़ी होती है लेकिन इस बार उन्हें किसी मुसीबत की खबर नहीं बल्कि मिलने जा रही है खुशखबरी. जी हां.. जेठालाल (Jethalal) की जिंदगी में खुश होने के मौके कम ही आते हैं और इस बार जब ये मौका आया है तो लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर वो क्या खुशी की खबर है.

क्या दयाबेन, मेहता साहब या टप्पू की हो रही वापसी

जैसे ही जेठालाल की जिंदगी में खुशी के पल का जिक्र होता है तो बात दयाबेन की वापसी पर आकर खत्म हो जाती है. लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं और अब लोगों को लग रहा है कि शायद यही है वो खुशखबरी. या तो दयाबेन, या टप्पू या फिर मेहता साहब में से किसी ना किसी की शो मे एंट्री होने जा रही है. लिहाजा लोग आने वाले एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या वाकई ऐसा होने जा रहा है. दरअसल, इनमें से कोई भी गुड न्यूज नहीं है बल्कि बात कुछ और है.

अमेरिका जाएंगे जेठालाल

जी हां....तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जो लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है उसमें दिखाया गया है कि जेठालाल को अमेरिका जाने का मौका मिला है और ये खबर सबसे पहले पता चलती है बाघा और नट्टू काका को जो पूरी प्लानिंग के साथ सेठजी को ये न्यूज सुनाते हैं और इसे सुनकर जेठालाल हैरान रह जाते हैं.

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, कहीं जेठालाल कोई सपना तो नहीं देख रहे हैं, क्या वाकई जेठालाल अमेरिका जा रहे हैं और अगर सच है तो क्यो और कौन भेज रहा है जेठालाल को अमेरिका ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Trending Articles