इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस साउथ में काम करने के लिए बेकरार दिखती हैं. श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी काफी समय से साउथ स्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) संग काम करने की इच्छा जाहिर कर रही थी और अब फाइनली उनका ये ड्रीम पूरा होने जा रहा है.  जाह्नवी कपूर ने अपने बर्थडे पर फैंस को खुद ही बड़ा तोहफा दे दिया है अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करके. वो एनटीआर 30 (NTR 30) का हिस्सा बनने जा रही हैं जिसमें वो पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी. 

फिल्म से पहला लुक किया शेयर

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पहला लुक भी शेयर कर दिया है जिसमें वो साउथ इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. लहंगा चोली पहने जाह्वी किसी चट्टान पर बठी दिख रही हैं और पलटकर देख रही हैं. 

वहीं इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है. जाह्नवी की कजिन शनाया कपूर ने लिखा क्वीन. वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने ढेर सारे हार्ट इमोजी इस पोस्ट पर शेयर किए हैं. वहीं फैंस को भी जाह्नवी का ये अंदाज खूब भाया है लोग साउथ में डेब्यू करने पर उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

26 साल की हुईं जाह्नवी

वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. 2018 में उन्होंने धड़क से डेब्यू किया था. जिसके बाद वो गुंजन सक्सेना,रूही, मिली, गुडलक जैरी में नजर आ चुकी हैं और जल्द ही उनकी कई फिल्में रिलीज होने जा रही है. आने वाले समय में उनकी बवाल, तख्त, मिस्टर और मिसेज माही रिलीज होगी. वहीं बात करें फिल्म एनटीआर 30 की तो इसे लेकर ज्यादा जानकारी फिलहाल रिवील नहीं की जा रही है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रखा गया है.

Trending Articles