रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी हफ्ते शादी करने वाले हैं और शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की तैयारी जोरों पर है. पिछले कुछ हफ्तों से, कई रिपोर्ट्स में खुलासा किया है कि शादी कहां और कब होगी. अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, जूता चुराई रस्म के लिए सालियों को क्या तोहफा देना है इस बात का फैसला लड़के वालों ने पहले ही कर लिया है. जानिए रणबीर कपूर अपनी सालियों से अपने जूते वापस लेने के लिए क्या देने वाले हैं. 

इतने पैसे देने वाले हैं रणबीर

दरअसल, जूता चुराई को लेकर रणबीर ने एक लाख रुपये का बजट अलग रखा है. आपको बता दें कि जूता चुराई एक परंपरा है जहां दुल्हन की बहनें दूल्हे के जूते चुरा लेती हैं और बदले में पैसे की मांग करती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, 'आलिया की गर्ल गैंग रणबीर के जूते चुराने की जिम्मेदारी लेगी. इसके लिए एक लाख का बजट अलग रखा गया है.' रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी बड़े बजट की होने वाली है.

शादी में संगीत सेरेमनी नहीं होगी 

सूत्र ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संगीत सेरेमनी के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारियों का भी खुलासा किया. सूत्र ने कहा कि इस जोड़े की शादी में कोई बहुत बड़ा समारोह नहीं होगा. हालांकि, मेहंदी समारोह में उनके कुछ डांस परफॉर्मेंस हो सकते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से कहा, 'मेरी जानकारी के अनुसार, ऐसा नहीं हो रहा है. कोई ग्रैंड संगीत भी नहीं है. वे मेहंदी सेरेमनी में ही डांस कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कोई संगीत कार्यक्रम नहीं है.'

दूल्हे की बहन और जीजाजी पहुंचे मुंबई

इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी मुंबई पहुंच गई हैं. रिद्धिमा को हाल ही में अपने पति और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

Trending Articles