छोटे परदे के मशहूर सीरियल में शामिल जल्द बंद होने जा रहा है। इसके 619 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं, लेकिन लगातार गिरती टीआरपी की वजह से अब मेकर्स ने इस सीरियल को बंद करने का फैसला लिया है। इसकी बड़ी वजह ये है कि इस सीजन को ससुराल सिमर का पहले सीजन जितना प्यार नहीं मिल पाया है।

बंद होने वाला है सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’

सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ जब शुरू हुआ था तो मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फैंस के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहेगा। सीजन 2 में राधिका मुथुकुमार, अविनाश मुखर्जी, तान्या शर्मा और करण शर्मा जैसे कलाकाल शामिल हुए। शो की शुरुात में टीवी की बड़ी सिमर ने छोटी सिमर से मुलाकात करवाई। ऐसा लगा जैसे पहले सीजन की तरह ये सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। फैंस को कहानी शुरुआत में कहानी पसंद आई, लेकिन जैसे-जैसे सीरियल आगे बढ़ा टीआरपी में गिरावट आने लगी। अब गिरती टीआरपी को देखते हुए शो को बंद करने का फैसला लिया गया है।

दीपिका कक्कड़ का शो छोड़ना बना बड़ी वजह

‘ससुराल सिमर का 2’ के बंद होने की दूसरी बड़ी वजह हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़. सीरियल के पहले सीजन में बड़ी सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी। जब दूसरे सीजन यानि ‘ससुराल सिमर का 2’ की अनाउंसमेंट हुई तो फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं राधिका मुथुकुमार ने शो में नई सिमर का रोल प्ले किया, लेकिन वो दीपिका कक्कड़ की जगह नहीं ले पाईं. शो से दीपिका का जाना भी इसकी दूसरी बड़ी वजह है।

सास-बहू के ड्रामा में दिखा सुपरनैचुरल एलिमेंट

ससुराल सिमर का 2 के टीआरपी गिरने की वजह शो में सुपरनैचुरल एलिमेंट दिखाना भी माना जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से सास-बहू के ड्रामा से अलग सुपरनैचुरल चीजों के इर्द-गिर्द दिखाया जाने लगा था। शो के लीड एक्टर आरव से नाग बन गए फैंस को ये अवतार ज्यादा पसंद नहीं आया। वहीं शो में आशीष कपूर, आकाश जग्गा और शुभांगी ताम्बले जैसे एक्टर्स की एंट्री भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Trending Articles