शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 3 दशक पूरे हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने ना जाने कितनी ही हिट फिल्में दी हैं. उन्हें जो भी मिला वो सब बॉलीवुड से ही मिला है. वो बादशाह, किंग खान बने तो उसके पीछे भी हिंदी सिनेमा का ही हाथ रहा. ऐसे में जब शाहरुख के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो दिल हैरानी से भर जाता है. आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. जिस बॉलीवुड से इतना गहरा नाता है शाहरुख खान उसी इंडस्ट्री से जुड़े एक भी शख्स को फॉलो नहीं करते हैं. यहां तक कि इन 6 इंसानों में सलमान खान तक का नाम शामिल नहीं है. लेकिन वो कौन हैं जिन्हें फॉलो करते हैं किंग खान. चलिए बताते हैं आपको.

गौरी खान

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है उनकी पत्नी गौरी खान का. जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी प्रोफेशनल पोस्ट शेयर कर सुर्खियां बंटोरती हैं. गौरी खान की भी पॉपुलैरिटी कम नहीं है उन्हें 4.6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

सुहाना खान

शाहरुख अपनी लाडली सुहाना खान को भी फॉलो करते हैं. उनकी पोस्ट पर रिएक्ट करते हैं रिप्लाई करते हैं और उनके कमेंट पर जमकर खबरें भी बनती हैं. सुहाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन वो खुद भी पहले से ही स्टार बन चुकी हैं. उन्हें अभी से 3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. 

आर्यन खान

लाडले आर्यन खान को भी शाहरुख फॉलो करते हैं और खास मौकों पर उन्हें मोटिवेट भी करते रहते हैं. हालांकि ये बात भी सच है कि आर्यन खुद सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. 

पूजा ददलानी

पूजा ददलानी कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर हैं जो सालों से उनके लिए काम कर रही हैं और अब उनके लिए परिवार से कम नहीं हैं. आर्यन खान के केस के समय शाहरुख के साथ पूजा को साए की तरह देखा गया था. परिवार के हर सुख दुख की घड़ी में पूजा शाहरुख के साथ खड़ी देखी गई हैं.

आलिया छिब्बा

ये गौरी खान की भतीजी यानि उनके भाई की बेटी हैं. यानि इस लिहाज से आलिया सुहाना खान की कजिन हुईं. उन्हें भी शाहरुख फॉलो करते हैं.

काजल आनंद 

काजल आनंद जानी मानी वकील हैं जो कई मामलो में शाहरुख के लिए भी केस लड़ रही हैं. लिहाजा शाहरुख इन्हें भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 

अब हैरानी की बात ही है कि शाहरुख की इस लिस्ट में एक भी बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं है. यहां तक कि जिन्हें वो भाई मानते हैं यानि सलमान खान उन्हें भी शाहरुख ने फॉलो नहीं किया है. जबकि शाहरुख के खुद 33मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स हैं.

Trending Articles