Kartik Aaryan Covid Positive: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. कार्तिक कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी. कार्तिक के इस पोस्ट के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

खुद दी जानकारी

कार्तिक आर्यन ने अपनी  एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर के साथ कार्तिक आर्यन ने पोस्ट में लिखा- 'सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा है. कोविड से नहीं रह गया.' 

दूसरी बार हुए कोविड संक्रमित

कार्तिक आर्यन को इससे पहले मार्च 2021 में कोरोना संक्रमित हो  गए थे. वहीं इस बार फिर से एक्टर कोविड की चपेट में आ गए हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने कोविड संक्रमित होने की जानकारी बेहद फनी अंदाज में दी. खास बात है कि जब पहली बार कार्तिक कोविड संक्रमित हुए थे तो उस वक्त 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग पूरी की थी. 

फैंस मांग रहे दुआ

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मैसेज कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- 'गेट वेल सून और टेक केयर.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'टेक केयर कूकी.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया- 'ध्यान रखो कूकी.' चौथे यूजर ने लिखा- 'जल्दी ठीक हो जाओ.' पांचवें यूजर ने कमेंट किया- 'कार्तिक ध्यान रखो.'

साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी 'भूल भुलैया 2'

कार्तिक आर्यन अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सफलता को लेकर बेहद खुश हैं. इसकी वजह इस फिल्म का इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनना है. ये फिल्म अब तक 144.56 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

'अमी जे तोमार' पर किया डांस

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में 'अमी जे तोमार' गाने पर जबरदस्त डांस किया है. ये वही गाना है जिस पर इस फिल्म के पहले पार्ट में विद्या बालन ने डांस किया था. एक्टर के इस डांस को खूब पसंद किया गया. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया' और 'फ्रेडी' शामिल हैं.

Trending Articles