सबसे ज्यादा मजेदार कॉमेडी फिल्मों में से एक फिल्म हेरा फेरी का नाम हमेशा से ही चर्चा में रहा है जिसकी तिकड़ी जोड़ी राजू, श्याम और बाबूराव के किरदार भूलाए नहीं जा सकते। ऐसी ही एक खबर आपको खुश कर देने वाली सामने आई है जहां पर अब तीसरी सीक्वल फिल्म में भी यही तिकड़ी यानि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आएगे।

कार्तिक आर्यन नहीं रहेगें फिल्म का हिस्सा

यहां पर बताते चले कि, फिरोज नाडियाडवाला इसके पहले अक्षय कुमार वाले किरदार के लिए कार्तिक आर्यन से बात कर चुके थे। कार्तिक ने इस बैठक को लेकर हां भी की थी लेकिन कार्तिक ने तब तक आधिकारिक रूप से फिल्म साइन की नहीं थी। जिसके बाद उनके हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शहजादा के फ्लॉप होने के बाद एक्टर का नाम फिल्म से हट गया है। आपको बता दें कि, इस फिल्म में अक्षय की एंट्री हो गई है। इस फिल्म निर्देशन निर्देशक प्रियदर्शन ने किया है तो वहीं पर नीरज वोरा ने कहानी लिखी है।

शिकायतों के खात्मे के बाद शुरू हुई शूटिंग

आपको बताते चलें कि, मंगलवार को मुंबई फिल्म जगत में सुबह से ही फिल्म ‘हेराफेरी 3’ के फिर से शुरू होने की चर्चाएं बहुत तेजी से चल रही है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय कुमार की वापसी में सुनील शेट्टी ने काफी मेहनत की है। सुनील शेट्टी की इस फिल्म को लेकर परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ कुछ दिन पहले एक बैठक होने और इस बैठक में अक्षय कुमार की सारी शिकायतें दूर हो गई है। जिसके बाद फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होने की जानकारी मिल रही है।

Trending Articles