कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म विक्रांत रोणा बड़े जोर-शोर के साथ सिनेमाघरों में गुरुवार को रिलीज हुई थी। दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने अखिल भारतीय स्तर पर अच्छा कलेक्शन किया है, मगर हिंदी बेल्ट में फिल्म का प्रदर्शन खास नहीं रहा। चार दिन लम्बे ओपनिंग वीकेंड में विक्रांत रोणा ने लगभग 6 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। हालांकि, कई हिंदी फिल्मों से यह बेहतर रहा है। 

विक्रांत रोणा के हिंदी वर्जन को सलमान खान ने रिलीज किया है, जिनके साथ सुदीप ने दबंग 3 की थी। मिड वीक रिलीज होने की वजह से विक्रांत रोणा को चार दिन लम्बा ओपनिंग वीकेंड मिला और इस दौरान लगभग 95 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 35 करोड़ वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। अब अगर सिर्फ हिंदी बेल्ट की बात करें तो फिल्म को महज 1.11 करोड़ की ओपनिंग मिली, जबकि शुक्रवार को फिल्म ने 93 लाख ही बटोरे। शनिवार को 1.52 करोड़ और रविवार को 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसे मिलाकर सिर्फ हिंदी वर्जन से 5.96 करोड़ का नेट कलेक्शन हुआ। 

विक्रांत रोणा एक फेंटेसी एडवेंचर फिल्म है, जिसमें सुदीप ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। फिल्म में काफी स्पेशल इफेक्ट्स और विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। 2 डी के साथ 3 डी में भी रिलीज की गयी। विक्रांत रोणा में जैकलीन फर्नांडीज ने लीड रोल निभाया है। 

फिल्म की कहानी एक काल्पनिक गांव कमरोट्टू में दिखायी गयी है। कहानी इस गांव में बच्चों के कत्ल के रहस्य पर आधारित है, जिसकी तफ्तीश करने इंस्पेक्टर विक्रम रोणा वहां आता है। विक्रांत रोणा को क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Trending Articles