बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों सनी देओल के साथ अपकमिंग फिल्म ‘गदर’ (Gadar) को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय के बाद इनकी जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए साथ दिखाई देने वाली है। इस पल का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब खबर सामने आ रही है कि अमीषा पटेल के लिए खिलाफ कोर्ट से अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। 

दरअसल, अमीषा पटेल के लिए खिलाफ अरगोड़ा के रहने वाले एक शख्स अजय कुमार सिंह ने साल 2018 में सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया था. उन पर आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर एक्ट्रेस ने उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे। ये म्यूजिक वीडियो बन नहीं पाया था अमीषा पटेल ने शख्स को पैसे भी नहीं लौटाए थे।

रांची कोर्ट ने जारी किया है वारंट

अमीषा पटेल के खिलाफ रांची की सिविल कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। उन्हें समन भी जारी किया गया है। लेकिन, कहा जा रहा है कि वो इस नोटिस के जारी होने के बाद भी कोर्ट में पेश नहीं हो रही हैं और ना ही अपने वकील को भेज रही हैं। इसी वजह से कोर्ट ने इस मामले को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है। अगली सुनवाई 15 अप्रैल को की जाएगी। खबरों की मानें तो अमीषा के खिलाफ चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी तक के मामले दर्ज कराए गए हैं। ये मामला एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

दो चेक हो चुके बाउंस

बताया जा रहा है कि अमीषा पटेल ने अजय सिंह को साल 2018 में 50 लाख के दो चेक दिए थे, जो कि बाउंस हो गए थे। इसके बाद अजय सिंह ने रांची की सिविल कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस मामले को लेकर सुनवाई जारी है और अमीषा कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं। अब तो वारंट भी जारी कर दिया गया है। ऐसे में देखना ये होगा कि वो इस बार कोर्ट में जाती हैं या नहीं। अगर जाती हैं तो क्या कहती हैं?

Trending Articles