उत्तरप्रदेश. रामपुर की कोतवाली पुलिस को देर रात थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर कोतवाली प्रभारी ने क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में एक टीम गठित की। जिसके बाद सूचना के आधार पर हजरत पुर की फूलों वाली बगिया वाली गली में पुलिस रेड की गई।

इस रेट में पुलिस ने 9 महिलाओं और 2 पुरुषों को मौके से गिरफ्तार किया। वहीं सेक्स रैकेट में संलिप्त 3 आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से सिगरेट की डिब्बियां, सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां, कई मोबाइल और नकदी बरामद हुई है इसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी द्वारा की जा रही है। वहीं फरार अभियुक्तों की तलाश में पुलिस जुटी है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रवि खोकर ने बताया कल रात्रि दिनांक 4 अप्रैल को कोतवाली प्रभारी के पास करीब 10:00 बजे एक सूचना आती है कि कोतवाली क्षेत्र में हजरत पुर में फूलों वाली बगिया है। वहां पर किसी मकान में एक सेक्स रैकेट है जो काम कर रहा है। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी को क्षेत्राधिकारी नगर महोदय को सूचित किया जाता है उनके साथ जाकर टीम बनाकर दबिश दी जाती है।

उस मकान से रैकेट पकड़ा जाता है कुल वहां पर 14 व्यक्ति मिलते हैं। जिनमें 11 पकड़े जाते हैं और तीन फरार हो जाते हैं और कोतवाली पर आकर मुकदमा अपराध संख्या 57/2023 पंजीकृत किया जाता है। जो अनैतिक देह व्यापार 3/ 4 /5 धारा के अंतर्गत आता है 11 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और विवेचना मेरे द्वारा करी जा रही है। आज उन्हें माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। यह अभी विवेचना का विषय है कि मकान किराए पर था या उसी महिला का जिसके मकान में चल रहा था, विवेचना के बाद यह सामने आएगा।

इस मामले में 9 महिलाएं और दो पुरुष गिरफ्तार हुए हैं वही तीन पुरुष फरार हुए हैं। इसके साथ ही इनके अपराधिक इतिहास की भी तफ्तीश की जाएगी। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से सेक्स की गोली, सिगरेट की डिब्बी, मोबाइल, नकदी भी बरामद की गई है।

Trending Articles