मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हत्या के एक मामले ने पुलिस के होश उड़ा दिए. एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए ऐसा प्लान तैयार किया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी को मारने के लिए लोहे के दरवाजे पर बिजली का तार बिछा दिया. लोहे के दरवाजे में करंट दौड़ने लगा, लेकिन पत्नी की जगह आरोपी की 55 वर्षीय सास दरवाजे के संपर्क में आ गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सारी फसाद की जड़ शराब

यह खौफनाक वारदात मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सैखेड़ा गांव में सामने आई है. कोतवाली थाना के एसएचओ अपाला सिंह ने बताया कि आरोपी व्यक्ति शराब पीने का लती था. उसकी रोज की शराब पीने की आदत के कारण अक्सर पत्नी से झगड़ा और मारपीट होती थी. 

करंट से बिछाया मौत का जाल

अधिकारी ने बताया कि रविवार रात इस बात को लेकर दंपति में फिर झगड़ा हुआ जिसके बाद पत्नी अपनी मां के घर चली गई. सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपनी पत्नी के घर छोड़ने से नाराज व्यक्ति भी ससुराल पहुंच गया. जहां उसने अपनी पत्नी को कथित तौर पर मारने के लिए लोहे से बने मुख्य प्रवेश द्वार को बिजली के तार से जोड़ा.

पत्नी की जगह हो गई सास की मौत

हालांकि, उसकी सास दरवाजे के संपर्क में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि फरार आरोपी के खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Trending Articles