भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बीते दिनों वाराणसी स्थित सारनाथ के होटल सौमेन्द्र में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

समर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोजपुरी गायक समर सिंह को सुबह क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। वो गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में छुपा हुआ था। कई दिनों से तालश कर रही पुलिस से बचने के लिए समर सिंह गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली और उत्तराखंड जैसी कई जगहों पर भागता फिर रहा था। गिरफ्तारी के बाद समर सिंह की फोटो अखिलेश यादव के साथं वायरल हो रही है।

अखिलेश यादव के साथ समर सिंह की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ अखिलेश यादव की फोटो खूब शेयर की जा रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं। कुछ लोगों द्वारा कमेंट किया गया कि सारे अपराधियों के साथ अखिलेश की ही फोटो क्यों वायरल होती है? वहीं, कुछ यूज़र्स कहा कि नेताओं के साथ लोग अक्सर ही फोटो खींचाते रहते हैं, ऐसे में क्या किया जा सकता है?

शिवपाल यादव की साथ भी सामने आई फोटो

अखिलेश यादव के अलावा उनके चाचा व समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के साथ भी समर सिंह की फोटो सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस फ़ोटो में सिंगर समर सिंह सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव के पैर छुते नजर आ रहा है। वहीं, हाल में ही आकांक्षा सिंह की मां मधु दुबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मुझे संदेह है कि मेरी बेटी के मामले में जो दोषी है, उसको समाजवादी पार्टी का संरक्षण प्राप्त हो रहा है। यही कारण है कि पुलिस ने मुकदमा लिखने में भी देरी की थी।

आकांक्षा की मां ने समर सिंह गिरफ्तारी पर कहा कि उनकी बेटी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए, तब ही उन्हें सुकून मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि 26 मार्च को आकांक्षा का शव सारनाथ स्थित होटल के कमरे में मिला था। लाश मिलने के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया था। पुलिस पहले इसे केवल सुसाइड की नजर से देख रही थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला ही पलट गया।

Trending Articles