नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई चाहता है कि अपने पैसे को सेव किया जाए जिससे काम पड़ने पर ये पैसा को लगाया जाए है। वही इन दिनों पेट्रोल डीजल के दाम तेजी से बढ़ गए है, जिससे हर किसी बजट गड़बड़ा गया है, यहीं वजह है कि लोग ईवी की ओर धड़ल्ले से जा रहे हैं। आप को बता दें कि मार्केट में ईवी सेगमेंट ई-कार, बाइक औऱ स्कूटर तेजी से लॉन्च हो रहे है, जिसमें से सबसे ज्याद कंपनियों ने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लांच किया है। जो लुक डिजाइन बेहद शानदार और रेंज में धाकड़ हैं।

लोगों के रुझान तो देखते हुए ईवी कंपनियों के गाड़ियों की बंपर सेल्स हो रही है। जिससे कई कंपनी अपने एक से बढ़कर एक स्कुटर को लॉन्च कर रही है, ऐसे में आप के लिए हम यहां पर लाए हैं ईवी मार्केट में सबसे पहली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी..

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश स्कूटर- हीरो इलेक्ट्रिक के सस्ते स्कूटरों की बात करें तो 59,640 रुपये की कीमत में हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल चार्ज पर 85 किमी तक की बैटरी रेंज और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है।

हीरो इलेक्ट्रिक एडी स्कूटर- हीरो इलेक्ट्रिक एडी स्कूटरकी कीमत 72,000 रुपये है। इसमें 85 किमी तक की बैटरी रेंज और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है।

हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया स्कूटर-  हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया स्कूटरकी कीमत 71,690 रुपये है। हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया की बैटरी रेंज 85 किमी/घंटा तक है और एक बार चार्ज करने पर इसकी अधिकतम गति 25 किमी/घंटा है।

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा स्कूटर :  हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा स्कूटर की कीमत 62,190 रुपये से लेकर 77,490 रुपये तक है। इसमें एक बार चार्ज करने पर 140 किमी तक की बैटरी रेंज और 45 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है।

 

Trending Articles