बाइक सेगमेंट में 100 सीसी इंजन वाली माइलेज बाइक्स के बाद सबसे ज्यादा 125 सीसी इंजन वाली बाइकों की मांग होती है। इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों में से एक है हीरो सुपर स्प्लेंडर जो अपने इंजन और माइलेज दोनों के लिए पसंद की जाती है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर की शुरुआती कीमत 74,200 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 79,600 रुपये हो जाती है। लेकिन आप इस बाइक को महज 30 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए।

हीरो सुपर स्प्लेंडर पर आज पर जो ऑफर मिले हैं वो ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से आप जानेंगे चुनिंदा ऑफर्स की पूरी डिटेल।

पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर आया है जहां तौफीक नामक यूजर ने इस हीरो सुपर स्प्लेंडर का 2011 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया है। इस बाइक की कीमत 18,999 रुपये रखी गई है और इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

हीरो सुपर स्प्लेंडर पर दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिला है यहां इसका 2010 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। जिसकी कीमत 26,520 रुपये तय की गई है और इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस ऑफर भी मिल सकता है।

बाइक पर तीसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट से मिला है जहां इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 27,999 रुपये रखी गई है लेकिन इसके साथ आपको कोई ऑफर नहीं मिलेगा।

हीरो सुपर स्प्लेंडर पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अब जान लीजिए इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.8 पीएस की पावर और 10.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये हीरो सुपर स्प्लेंडर 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। यहां बताए गए हीरो सुपर स्प्लेंडर के तीनों विकल्पों की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से किसी भी बाइक को खरीद सकते हैं।

Trending Articles