इन दिनों देशभर में सेकेंड हैंड वेरिएंट की कीमत लगातार बढ़ती जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। अगर आपका बजट नई चकाचक बाइक खरीदने का नहीं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है, जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

गांव से लेकर कस्बों और शहरों तक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। आपको हम आज एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से आप बहुत सस्ते में बाइक की खरीदारी कर घर आ सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

आप बहुत सस्ते में इस बाइक का सेकेंड हैंड वेरिएंट खरीदकर ला सकते हैं, जिसके आपको फटाफट ऑनलाइन सेल कर सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस का माइलेज और फीचर्स ऐसे हैं, जो हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है।

जानिए बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

सड़कों पर फर्राटे सा दौड़ने वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर आपको काफी ज्यादा रुपये खर्च करने की जरूरत होगी, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। आपको शोरूम जाकर इसके लिए 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खरीदने की जरूरत होगी।

बाइक को खरीदने के लिए आप इतना बजट इकट्ठा नहीं कर सकते तो फिर चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड बाइक को मात्र 20,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक का माइलेज सहित तमाम फीचर्स ऐसे हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। आपको नीचे सभी ऑफर के बारे में जानना जरूरी होग।

यहां से सस्ते में खरीदें होरी की स्प्लेंडर प्लस बाइक

देश की सड़कों पर धुआंधार भागने वाली बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी बातों को फॉलो करना होगा। इस बाइक का पहला ऑफर ओएलएक्स वेबासाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां से आप बाइक का 20214 मॉडल बहुत कम रुपये में खरीदकर ला सकते हैं।

लिस्ट की गई बाइक का नंबर दिल्ली शहर का है। सेल की ओर से इस बाइक का प्राइस मात्र 20,000 रुपये तय किया गया है, जिसे जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। इस बाइक को यहां से खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

यहां दूसरा ऑफर मचा रहा गर्द

हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक पर दूसरा ओर DROOM वेबसाइट पर दिया जा रहा है। यहां इस बाइक का दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। स्प्लेंडर प्लस का प्राइस 27,500 रुपये तय किया गया है। यह बाइक खरीदने पर कंपनी से फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

इसके बाद तीसरा सबसे सस्ता ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर दिया जा रहा है। यहां खरीदारों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। यह नंबर देश की राजधानी दिल्ली का है। मॉडल की बात करें तो 2016 मॉडल लिस्ट कर दिया गया है। बाइक का प्राइस 30,000 रुपये तय किया गया है। इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान भी दिया जाना तय माना जा रहा है।

Trending Articles