नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के प्लान को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। बीएसएनएल के प्लान सस्ते होने के साथ ही काफी दमदार भी होते हैं। बीएसएनएल के पास आपको एक से बढ़कर एक प्लान देखने को मिल जायेंगे।

BSNL कंपनी के पास कुछ ऐसे प्लान्स मौजूद हैं, जो रिलायंस जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देते हैं। BSNL ग्राहकों के लिए एक से बढ़ एक प्लान पेश करती रहती है। अगर आप भी लंबी वैलिडिटी खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल के प्लान काफी अच्छे साबित हो सकते हैं।

यदि आप BSNL के ग्राहक हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं। बीएसएनएल का ये सस्ता प्लान 336 रुपये के साथ आता है। बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई सुविधाएं दी जा रही हैं। तो आईये इस प्लान के बारे में आपको बताते हैं:-

BSNL का 1499 रुपए वाला प्लान

BSNL के 1499 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता मिल रही है। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए टोटल 24 जीबी इंटरनेट स्पीड दी जा रही है।

आप मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं। आप चाहें तो 1 महीने में भी पूरा डेटा खत्म कर सकते हैं या फिर वैधता तक भी चला सकते हैं। प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान में रोज 100 SMS भी मिल रहे हैं।

BSNL का 1198 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल का 1198 रुपये वाला प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कुल 36 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। बीएसएनएल प्लान में आपको हर महीने 300 मिनट मुफ्त बात करने के लिए मिल रहे हैं।

आपको इस प्लान में हर महीने 30 SMS की सुविधा भी मिल रही है। अगर आप सिम एक्टिव रखने के लिए कोई प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए बीएसएनएल का ये प्लान अच्छा साबित हो सकता है। आप बीएसएनएल के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप अपने हिसाब से भी प्लान का चुनाव कर सकते हैं।

Trending Articles