सेडान कार सेगमेंट कार सेक्टर का वो सेगमेंट है जिसमें मिड रेंज के अंदर प्रीमियम फीचर्स और बढ़िया डिजाइन वाली कार मिल जाती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में से एक है टाटा टिगोर जो अपने डिजाइन और फीचर्स के लिए पसंद की जाती है।

टाटा टिगोर को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो उसके लिए आपको 5.82 लाख रुपये से लेकर 8.44 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां बताए जा रहे ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप इस सेडान को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

टाटा टिगोर पर आज जिन ऑफर्स की डिटेल हम बताने जा रहे हैं वो ऑफर ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट से मिले हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

पहला ऑफर टाटा टिगोर पर CARWALE वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2017 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यहां इस सेडान की कीमत 4.36 लाख रुपये तय की गई है।

टाटा टिगोर पर दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट से मिला है जहां इस कार का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 4.41 लाख रुपये तय की गई है लेकिन इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां विक्रांत लोहिया नामक यूजर ने इस टाटा टिगोर का 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया है। इस कार की कीमत 4,60,000 रुपये तय की गई है।

टाटा टिगोर पर मिलने वाले इन तीनों ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस सेडान को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसके इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

टाटा टिगोर के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस सेडान में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रेन सेंसिंग वाइपर, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Trending Articles