बुध की चाल में बदलाव धन, संवाद, व्‍यापार जैसे अहम पहलुओं पर असर डालता है. बीते 23 दिनों से बुध वृषभ राशि में वक्री चाल चल रहे थे और अब 3 जून से मार्गी होंगे. बुध का वृषभ राशि में सीधी चाल चलना 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. उन्‍हें करियर से लेकर आर्थिक स्थिति, बातचीत से काम निकालने तक में बड़ा फायदा होगा. आइए जानते हैं कि मार्गी बुध किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे. 

वृषभ में मार्गी बुध इन राशि वालों के लिए शुभ

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए बुध का मार्गी होना खूब लाभ दिलाएगा. कह सकते हैं कि यह बदलाव इनकी जिंदगी में सुनहरे दिन लाएगा. बड़ी सफलता मिलेगा. पुराने मामले निपटेंगे. हाथ में पर्याप्‍त मात्रा में धन आने से जिंदगी आसान होगी. घर में खुशहाली रहेगी. 

वृषभ राशि: बुध वृषभ राशि में ही मार्गी हो रहे हैं और इस राशि के जातकों को शुभ फल देंगे. कामकाज में एक के बाद एक तेजी से सफलताएं मिलेंगी. कोई बड़े कॉन्‍ट्रेक्‍ट मिल सकता है. मोटे पैकेज की नई जॉब मिलेगी. कॉम्‍पटीटिव एग्‍जाम में बैठ रहे लोगों को सफलता मिलेगी. लव मैरिज करने के इच्‍छुक जातकों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है.  

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए मार्गी बुध भाग्योदय कराएंगे. उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट या नई जॉब मिल सकती है. लोग आपके कामों की तारीफ करेंगे. घर-परिवार में भी खुशियां रहेंगी. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के मार्गी बुध करियर में बड़ी सफलता दिला सकते हैं. जिन लोगों को प्रमोशन का इंतजार था, वो खत्‍म होगा. नौकरी बदलने के इच्‍छुक जातकों की इच्‍छा भी इस महीने पूरी हो जाएगी. इंवेस्‍टर्स को लाभ होगा. आय बढ़ेगी. 

वृश्चिक राशि: बुध के मार्गी होते ही वृश्चिक राशि वालों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. करियर में शुभ फल मिलेंगे. आपकी मेहनत रंग लाएगी. तरक्‍की मिलेगी. आय बढ़ेगी. खासतौर पर इस राशि के व्‍यापारियों के लिए यह समय अच्‍छा रहेगा.

Trending Articles